Search
Close this search box.

किशनगंज:सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, सदमे में परिजन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


पौआखाली (किशनगंज) रणविजय


सोमवार रात्रि करीब आठ से नौ बजे के बीच डाकबंगला चौक स्थित फोरलेन हाइवे में अंडरपास से चंद मीटर दूर उत्तरी हिस्से के निर्माणाधीन सर्विस रोड पर पांचगाछी गांव निवासी हरेंद्र सोनार अज्ञात वाहन के चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। हादसे में घायल व्यक्ति का एक पैर बिलकुल ही कुचल गया था, जिससे काफी मात्रा में रक्तस्राव हो चुका था। घायल अवस्था में मूर्छित पड़े व्यक्ति की जानकारी थानाध्यक्ष रंजन यादव को मिलते ही वे तत्क्षण ही घटना स्थल पहुंचकर घटना स्थल पर मौजूद उपमुख्य पार्षद प्रतिनिधि अबुनसर के साथ आनन फानन में एक टोटो वाहन में घायल व्यक्ति को लादकर अस्पताल पहुंचाया।

किंतु, नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे तत्काल ही किशनगंज रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष रंजन यादव ने उपमुख्य पार्षद प्रतिनिधि अबुनसर, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि अबूजर गफ़फारी, पूर्व मुखिया प्रतिनिधि अजय सिन्हा, पूर्व वार्ड सदस्य सुधीर यादव, राजू रावत एवम अन्य लोगों के सहयोग से घायल व्यक्ति को एंबुलेंस के जरिए किशनगंज रवाना किया। बताया जाता है कि किशनगंज एमजीएम अस्पताल से रेफर किए जाने के बाद सिलीगुड़ी स्थित नॉर्थ बेंगोल मेडिकल अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात्रि को ही घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

उधर दूसरे दिन मंगलवार को हरेन का शव पोस्टमार्टम उपरांत उनके गांव पांचगाछी पहुंचते ही परिजनों के दहाड़ चीत्कार से गमगीन हो गया। पत्नी और बच्चे रो बिलख रहे थें,हर कोई इस दृश्य को देखकर स्तब्ध था।

बताया जाता है कि मृतक हरेंद्र प्रत्येक दिन की भांति पौआखाली बाजार में व्यवसायिक प्रतिष्ठान में मेहनत मजूरी कर साइकिल से घर लौट रहा था। मृतक के घर आंगन और गांव में मातम पसरा है। इस हृदय विदारक घटना से पीड़ित परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक, पत्नी सहित तीन संतानों को हमेशा के लिए दुनियां छोड़ गए हैं।

किशनगंज:सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, सदमे में परिजन

error: Content is protected !!
× How can I help you?