Search
Close this search box.

स्कॉर्पियो वाहन बेचने के नाम पर ठग ने एक व्यक्ति को लगाया लाखो रुपए का चूना,जांच में जुटी पुलिस 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /सागर चन्द्रा 

साइबर अपराध के मामलो में तेजी से बढ़ोतरी हुई है ।ताजा मामला आर्मी जवान बन कर फेसबुक के जरिए एक व्यक्ति से लाखो रुपए की ठगी किए जाने का है ।मालूम हो की किशनगंज के सुरजापुर के रहने वाले मो मोईन ने फेसबुक पर एक स्कॉर्पियो वाहन संख्या बी आर 01पीजी 2368 बिक्री का विज्ञापन देखा और विज्ञापन पर दिए मोबाइल नंबर पर संपर्क के बाद दोनो लोगो में बातचीत हुई। 

पीड़ित ने बताया की उक्त व्यक्ति से तीन लाख रूपए में गाड़ी का कीमत तय हुआ ।जिसके बाद साइबर फ्रॉड ने आर्मी के वर्दी में फोटो और अपना आई कार्ड भेज कर पीड़ित व्यक्ति को अपने झांसे में ले लिया और फिर गाड़ी पार्सल के नाम पर  8 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करवाया और धीरे-धीरे 3 लाख 20 हजार रुपए ले लिया और गाड़ी भी नहीं भेजा ।

पीड़ित ने जब उक्त मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो उसने 16 सितंबर को दानापुर रेलवे स्टेशन गेट नंबर एक पर बुलाया और साथ में नगद  11500 रुपए लाने को कहा जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति समझ गया कि उनके साथ फ्रॉड हो गया है इसके बाद उन्होंने मामले की जानकारी साइबर थाने को दी और एक लिखित आवेदन भी थाना में दिया। आवेदन मिलने के बाद साइबर थाना पुलिस मामले के जांच में जुट गई है।

स्कॉर्पियो वाहन बेचने के नाम पर ठग ने एक व्यक्ति को लगाया लाखो रुपए का चूना,जांच में जुटी पुलिस 

× How can I help you?