Search
Close this search box.

पूर्णिया पुलिस ने चार अपराधियों को चोरी के 53 सिलेंडर के साथ किया गिरफ्तार,भेजा जेल 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पूर्णिया जिला अंतर्गत के नगर (मरंगा) थाना अंतर्गत गैस गोदाम चोरी की घटना का पुलिस ने सफलता पूर्वक उद्भेदन किया है ।वही घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया गया है। 

 मालूम हो की बीते दिनों इंडियन ग्रामीण वितरक एजेंसी से कटर मशीन से गैस गोदाम का ताला काट कर एवं सीसीटीवी कैमरा का कनेक्शन काटकर अज्ञात चोरों के द्वारा गैस गोदाम में गैस सिलेंडर कुल 259 सिलेंडर चोरी होने के आरोप में मरंगा थाना में प्राथमिक की दर्ज कराई गई थी।

 घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक  पूर्णिया के द्वारा कांड के सफल उद्वेदन एवं सामानों की बरामद की हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर पुस्कर कुमार के नेतृत्व में  एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया जिसके सदस्य थाना अध्यक्ष मरंगा मिथिलेश कुमार, पंकज आनंद प्रभारी तकनीकी शाखा, अभय रंजन एवं तकनीकी शाखा के सिपाही इंद्रजीत कुमार सुनील कुमार कुशवाहा शामिल थे।

 उक्त गठित पुलिस टीम के द्वारा मानवीय साक्ष्य संकलन एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर कांड का सफल उद्वेदन करते हुए घटना में शामिल चार अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। तथा घटना में प्रयुक्त महिंद्रा पिकअप वाहन, चोरी की गई 53 सिलेंडर,लोहे का एक कटर मशीन एवं चार मोबाइल बरामद किया गया है।

पूर्णिया पुलिस ने चार अपराधियों को चोरी के 53 सिलेंडर के साथ किया गिरफ्तार,भेजा जेल 

× How can I help you?