Search
Close this search box.

महिला की मौत के बाद नाराज परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज जिले में कुकुर मुत्ते की तरह उग आए नर्सिंग होम में मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है ताजा मामला शहर के ब्लॉक चौक के निकट स्थित JKM नर्सिंग होम का है ।जहा चार बच्चो की मां को चिकित्सकों के द्वारा बच्चे दानी में इन्फेक्शन बता कर ऑपरेशन किया गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

मृतक महिला की पहचान गुलो देवी पति भारु निवासी काल पीर पंचायत टेढ़ागाछ के रूप में हुई है ।महिला की मौत के बाद नाराज परिजनों ने नर्सिंग होम में जमकर बवाल और तोड़ फोड़ किया है ।वही मौका देख कर नर्सिंग होम संचालक और अन्य कर्मी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद नाराज परिजनों ने ब्लॉक चौक के निकट किशनगंज बहादुरगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और नर्सिंग होम संचालक के खिलाफ कारवाई की मांग करने लगे ।

नाराज लोगो ने कहा की महिला का बच्चे दानी का ऑपरेशन किया गया था और जब वह मर गई उसके बाद उसे रेफर कर दिया गया। परिजन मुआवजे की मांग के साथ साथ प्रशासन से संचालक के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग कर रहे हैं।वही जाप छात्र जिला अध्यक्ष इम्तियाज नसर ने कहा की आए दिन नर्सिंग होम में मौत हो रही है और प्रशासन को ऐसे नर्सिंग होम के खिलाफ सख्त कारवाई करनी चाहिए ।फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा लोगो को समझाने की कोशिश की जा रही है ।

महिला की मौत के बाद नाराज परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

× How can I help you?